#Reliance_Jio जल्द आपको देने वाला है ये 5 ज़बरदस्त Offers 🙂

रिलायंस Jio ने एक बार फिर कमर कस ली है और वेलकम प्लान ख़त्म होने से पहले ही आपके लिए 5 नए धमाकेदार ऑफ़र लेकर आने वाली है। डाटा और इंटरनेट मार्केट के बाद अब जियो ने दूसरे मार्केट्स को भी टार्गेट करने की पूरी तैयारी कर ली है। जियो अब Google से भी रेस लगाने की तैयारी में है और अपनी GigaFiber सर्विस को जल्द ही लॉन्च करने वाला है। इसके आलावा कंपनी जल्द ही DTH सर्विस को भी एक्सटेंड करने वाली है।
जानिए कौन सी हैं Jio की 5 नई सर्विस

1. रिलायंस जिओ Car Connect OBD:
रिलायंस Jio जल्द ही आपकी कार को सुपर कार में बदलने वाला है। जियो इंटरनेट बेस्ड Car Connect Onboard Diagnostics सर्विस पर काम कर रही है जिसके जरिए जियो ही फ्यूल स्टेटस, ऑयल और वाटर स्टेटस संबंधी जानकारी को मॉनिटर करने लगेगा। इससे आपको अपनी गाड़ी से रिलेटेड सभी ज़रूरी सूचनाएं आपके स्मार्टफोन के स्क्रीन पर मुहैया हो जाएंगी।

2. Jio GigaFiber सर्विसेज:
रिलायंस जियो जल्दी ही अपने इंटरनेट एक्सपेंड प्लान के तहत GigaFiber सर्विस लॉन्च करने वाली है। अभी तक Google और कुछ चुनिन्दा कंपनियां ही इस तरह की सर्विस मुहैया कराती हैं। इस सर्विस की टेस्टिंग चेन्नई में हो रही है। रिलायंस का दावा है की GigaFiber के जरिए यूजर्स को 1 Gbps की स्पीड मिलेगी। साथ ही इस सर्विस में सिर्फ 500 रुपये से प्लान्स शुरू होंगे।

3. रिलायंस Jio DTH
रिलायंस बहुत जल्द ही बेहद कम दामों पर DTH सर्विसेज भी लाने की तैयारी में है। ये सर्विस आपके टीवी देखने के खर्चे को बेहद कम कर देगी और स्मार्ट टीवी इस्तेमाल करने वालों को कई बेहतरीन ऑप्शन प्रोवाइड करेगी।

4. रिलायंस Jio Voice Over Wi-Fi
रिलायंस के बाकि सर्विसेज से अलग है ये ऑफरिंग। इस सर्विस के जरिये यूज़र्स कंट्री के बाहर ट्रावेल्लिंग करते वक्त भी WiFi का यूज कर सकते हैं।

5. Jio Home Connect:
अब रिलायंस की तैयारी घरों में एंटर करने की है। गूगल होम सर्विसेज के बाद, भारत में रिलायंस भी 1 Gbps की स्पीड के साथ, इन्टरनेट वॉर में शामिल हो जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

25 Things you didn’t know about YouTube

Reliance Jio : 10 Things to Know